Google pay se Paisa kaise kamaye

Google pay se Paisa kaise kamaye वो भी घर बैठे Google Pay App से प्रतिदिन रु 500 से रु 1000 तक रोजाना कमाए

Google pay se Paisa kaise kamaye : नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत करते हैं हम अपने इस नए आर्टिकल में आज हम आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि कैसे आप सभी Google pay se Paisa kaise kamaye वह भी घर बैठे ही प्रतिदिन तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूूर पढ़ें ताकि सभी को इस आर्टिकल में बताए गए सभी जानकारी समझ में आ सके।

Google pay se Paisa kaise kamaye इसकी पूरी जानकारी हमने इस आर्टिकल में अच्छी तरह से बतलाया है तो आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें ताकि आप सभी घर बैठे रोजाना 500 से लेकर 1000 तक कमा सकते हैं।

Google pay se Paisa kaise kamaye घर बैठे?

आप सभी को बता दें कि Google Pay App के जरिए आप सभी को पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपके फोन में सिया ऐप होने चाहिए। अगर आप सभी के फोन में या है तो आपके लिए काफी अच्छी बात है की आप सभी इस गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से आप सभी अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। अगर आप सभी के फोन में यह Google Pay App नहीं है तो आप सभी यहां क्लिक करके यह ऐप डाउनलोड करेंगे।

अगर आप सभी अपने फोन पर यह ऐप डाउनलोड कर लिए हैं तो आप सभी के लिए अच्छी खबर है कि आपको 200 तक का कैशबैक मिलेगा जिसमें अगर आप प्रतिदिन 5 आदमी को भी जोड़ेंगे तो 1 दिन में 1000 तक कमा सकते हैं यानी कि आप सभी अपना फोन पर वाला लिंक एक दूसरे को भेजते हैं तो आप सभी रेफरल की मदद से प्रतिदिन 1000 तक कमा सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि Google Pay App मैं डिजिटल पेमेंट भी प्रदान किए जाते हैं जैसे कि आप सभी इसकी मदद से पेटीएम, फोन पे, और भीम पे डिजिटल पेमेंट प्रदान करती है आप सभी इस ऐप की मदद से बहुत से कार्य कर सकते हैं जैसेेेे कि आप सभी मनी ट्रांसफर, रिचार्ज, बिल पेमेंट जैसे संबंधित काम करके आप प्रतिदिन कैशबैक रूप में 1000 तक कमा सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि आज के आधुनिक युग में हमारे पास बहुत सारे ऐसे  डिजिटल पेमेंट और मोबाइल एप्लीकेशन मौजूद हैं जिसकी मदद से आप सभी अच्छा खासा कैशबैक प्राप्त करके हर महीने हजारों रुपए कमा सकते हैं। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि आप Google Pay App से भी अच्छा खासा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि आप सभी रिचार्ज करके बिजली बिल भर के और मनी ट्रांसफर करके हर महीने आप सभी हजारों रुपए तक कमा सकते हैं।

How To Earn Money Google pay Referral Code?

Google pay se Paisa kaise kamaye – अगर आप सभी भी Google pay से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप सभी नीचे दिया गया सभी स्टेप को फॉलो करके Google pay se Paisa kaise kamaye Referral Code के माध्यम से आप सभी पैसा कमा सकते हैं इसके पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है जो नीचे दी गई है इसीलिए आप सभी इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

. आप सभी को सबसे पहले अपने फोन में डाउनलोड किए हुए Google pay App मैं जाना है।

. इसके बाद आप सभी को होम पेज पर आपको Earn and Get 100 का सेक्शन दिखाई देगा।

. अब आप सभी के स्क्रीन पर Refferal And Earn 100 वाले लिंक पर क्लिक करना है।

. इसके बाद आप सभी को यह ऐप डाउनलोड करवाना है उसके पास इस लिंक को भेजना है।

. आपने जिस यूजर को Google pay link भेजा है उसी के द्वारा उस यूजर के मोबाइल में इंस्टॉल करना है और Google pay Application और उसके बाद लॉगइन करना है।

. इसके बाद लोगिन करने के बाद बैंक अकाउंट को भी ऐड कर लेना है।

. इसके बाद आप सभी को फर्स्ट ट्रांजैक्शन अपने किसी भी दोस्त को  एक सौ या एक सौ रुपए से अधिक रुपए भेज देना है।

. उसके बाद आप जिस दोस्त को पैसे भेजे हैं उससे आपको वापस भी मंगवाना है।

. ऐसा करने के तुरंत बाद आपके खाते में रुपया 100 का कैशबैक मिलेगा।

आप सभी को बता दे कि जो Referral करता है तो उसे रु 100 का कैशबैक मिलता है जब रेफरल किया गया उपभोक्ता Google pay को उसे लिंक से डाउनलोड कर अपने किसी भी दोस्त को फर्स्ट ट्रांजैक्शन या यूपीआई के माध्यम से करता है तो जिसने रेफरल किया है उसके खाते में रु 100 का कैशबैक मिलता है। कुछ इस प्रकार से आप दिन भर में 10 यूजर को भेजकर रुपया 1000 प्रतिदिन कमा सकते हैं अगर आपके पास ज्यादा यूजर है तो आप ज्यादा यूजर को यह लिंक भेज कर ज्यादा रुपया भी कमा सकते हैं।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top